तस्लीमुद्दीन के परिवार पर टूटा गमों का पहाड़ भावुक हुए लालू, कहा….

तस्लीमुद्दीन के परिवार पर टूटा गमों का पहाड़ भावुक हुए लालू, कहा….

चेन्नई के अपोलो अस्पताल में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राजद के कद्दावर नेता और बिहार के अररिया से वर्तमान सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन का निधन हो गया. जिसके बाद उनके मौत की खबर सुन कर उनके एक रिश्तेदार तस्लीमुद्दीन के पैतृक गांव सिसोना जा रहे थे. उसी दौरान बीच रास्ते में ही सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई है.
राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने तस्लीमुद्दीन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. लालू प्रसाद के करीबियों में शुमार पूर्व गृह राज्य मंत्री के निधन से राजद सुप्रीमों काफी दुखी हैं. तस्लीमुद्दीन के निधन पर व्यक्त करते हुए लालू काफी भावुक हो गए उन्होंने कि उनकी कभी पूरी नहीं हो सकती है.

पार्टी के बुजुर्ग नेता मो. तस्लीमुद्दीन के निधन को (राजद) के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय व उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने देश के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है. उनके निधन से राजद को गहरा धक्का लगा है. वैशाली के भगवानपुर में उन्होंने दिवंगत नेता को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीँ सांसद तस्लीमुद्दीन के मौत के पर सीएम नीतीश कुमार सहित बिहार के सभी नेताओं ने शोक जताया है. सीएम ने उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि राज्य सरकार दिवगंत सांसद के पार्थिव शरीर को चेन्नई से पटना लायेगी. इसके बाद उनके पार्थिव शारीर को राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. वहीं मिली जानकारी के अनुसार 19 सितंबर को तस्लीमुद्दीन को उनके पैतृक गांव सिसोना में 2 बजे सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.
बता दें कि राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन सरकारी आश्वासन समिति के टूर पर चेन्नई गये हुए थे.इसी दौरान उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिये चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. जिसके कुछ दिन बाद ही खबर आई थी कि उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें अब आईसीयू में रखा गया है. जिसके बाद आज अचानक से खबर आई की राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन की मौत हो गई है. लम्बे समय से बीमार चल रहे सांसद मो. तस्लीमुद्दीन को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी और खांसी में भी खून आने की समस्या उत्तपन्न हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Comments